WhatsApp Command Feature how it works how to use it

व्हाट्सएप नवीनतम अपडेट: नई सुविधा कमांड फीचर जो बिजनेस सॉल्यूशंस के साथ इंटरैक्शन को बढ़ाता है WhatsApp Latest Update: Command Feature That Enhances Interactions With Business Solutions

व्हाट्सएप व्यावसायिक समाधानों के साथ चैट इंटरैक्शन को बढ़ाने के लिए "कमांड" नामक एक नई सुविधा शुरू कर रहा है। यह सुविधा वर्तमान में उन व्यावसायिक खातों के लिए उपलब्ध है जो iOS और Android के लिए व्हाट्सएप के नवीनतम संस्करण स्थापित करने के बाद आधिकारिक व्हाट्सएप क्लाउड एपीआई का उपयोग करते हैं। अनिवार्य रूप से, नई सुविधा का उद्देश्य व्यवसायों और उपयोगकर्ताओं दोनों के लिए अधिक सार्थक, वैयक्तिकृत अनुभव प्रदान करते हुए समय की बचत करना है। यहां आगामी फीचर पर सभी विवरण दिए गए हैं।

Whatsapp new update-command feature

व्हाट्सएप का नया कमांड फीचरWhatsApp's New Commands Feature

WABetaInfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सएप वर्तमान में अपने व्हाट्सएप बिजनेस एप्लिकेशन के लिए एक नए कमांड फीचर का परीक्षण कर रहा है। यह सुविधा उन व्यवसायों को कमांड कॉन्फ़िगर करने की अनुमति देती है जो व्हाट्सएप क्लाउड एपीआई का उपयोग करते हैं, जिसे ग्राहक चैट के भीतर कमांड कीवर्ड के बाद "/" टाइप करके शुरू कर सकते हैं। इससे पहले, व्हाट्सएप ने एक मार्केटिंग फीचर भी जारी किया था, जिसे छोटे व्यवसायों को अपने ग्राहकों तक ऑफ़र और घोषणाएं भेजकर अपनी पहुंच बढ़ाने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया था.

YOU MAY LIKE TO READ ON -  How To Update SBI Savings Account Mobile Number Email Online 

 

कमांड फ़ीचर कैसे काम करता है? How Does the Commands Feature Work?

नए कमांड फ़ीचर का उद्देश्य ग्राहकों के साथ बातचीत को सुव्यवस्थित करना और सूचना या कार्यों तक त्वरित और आसान पहुँच प्रदान करके व्यवसायों का समय बचाना है। व्यवसाय इन आदेशों और उनकी संबंधित प्रतिक्रियाओं को परिभाषित कर सकते हैं, जो मानक व्यावसायिक खातों के लिए मौजूदा "त्वरित उत्तर" विकल्प के समान है। फिर ग्राहक प्रतिक्रिया को ट्रिगर करने के लिए कमांड कीवर्ड के बाद "/" टाइप कर सकते हैं।

यह सुविधा वर्तमान में उन व्यवसायों के लिए जारी की जा रही है जो व्हाट्सएप क्लाउड एपीआई का उपयोग करते हैं। ग्राहकों को इसका उपयोग करने के लिए आईओएस और एंड्रॉइड के लिए व्हाट्सएप का नवीनतम संस्करण इंस्टॉल करना होगा।

कमांड सुविधा चैटबॉट्स (टेलीग्राम) और त्वरित उत्तर जैसी मौजूदा सुविधाओं के समान है, लेकिन यह व्यवसायों के लिए अधिक लचीलापन और अनुकूलन प्रदान करती है।

कमांड फ़ीचर कैसे मदद करेगा? How Will Command Feature Help?

यह नई सुविधा ग्राहक-व्यावसायिक संपर्क को बढ़ाने में एक उल्लेखनीय प्रगति का प्रतीक है, जो व्यवसायों को एक नया संचार और उपयोगकर्ता अनुभव सुधार उपकरण प्रदान करती है। कमांड कार्यक्षमता का एकीकरण व्यवसायों को अपने ग्राहकों के साथ प्रभावी ढंग से जुड़ने के लिए एक लचीला और अनुकूलन योग्य दृष्टिकोण प्रदान करता है, जिससे त्वरित प्रतिक्रिया और अधिक व्यक्तिगत इंटरैक्शन सक्षम होती है। आदेशों को शामिल करके, व्यवसाय ग्राहकों को उनकी विशिष्ट सेवाओं के माध्यम से मार्गदर्शन कर सकते हैं, जिससे उपयोगकर्ताओं को पूर्ण पाठ टाइप करने की आवश्यकता समाप्त हो जाती है।

YOU MAY LIKE TO READ ON -  Online Payment Credited Wrong Account How To Get Money Back 

 

हालाँकि यह सुविधा नई है और शुरू में आदेशों को अपनाने वाले व्यावसायिक समाधान को खोजने में चुनौतियाँ पेश कर सकती है, लेकिन संभावित लाभ, जैसे कि बढ़ी हुई दक्षता और बेहतर ग्राहक जुड़ाव, इस सुविधा की खोज और अपनाने को समय के साथ एक आशाजनक निवेश बनाते हैं।

तो यह थी WhatsApp Command Feature how it works how to use it  की राम कहानी जो हमने आपकी सेवा में प्रस्तुत की। आशा करते हैं कि हमारा प्रयास आपको पसंद आया होगा ।कृपया हमारे ब्लॉग को सब्सक्राइब करें हमारी पोस्ट को अपने मित्रों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करें अपनी राय हमें कमेंट के जरिए दें हमारी वेबसाइट पर विजिट करने के लिए धन्यवाद। अगर आप हमसे कुछ और पूछना चाहते हैं या हमसे संपर्क करना चाहते हैं तो हमारी पोस्ट पर कमेंट करके या हमारी वेबसाइट के होम पेज पर मौजूद कांटेक्ट फार्म का इस्तेमाल करके हमसे संपर्क कर सकते हैं अगर आप हमसे संपर्क करेंगे तो हमें बहुत प्रसन्नता होगी नमस्कार धन्यवाद आपका दिन शुभ हो

How Whatsapp command feature works, How to use Whatsapp command feature iPhone/Android,  Click to chat whatsapp, Does whatsapp have commands feature, WhatsApp Latest Update, Check New Command Feature, Whatsapp command feature To Enhances Interactions With Business Solutions

 

 

 

एक टिप्पणी भेजें

Please Donot spam

और नया पुराने